Skip to main content

टेलीग्राम में Doge Coins को Doge Click Bot से Direct Click Bot में ट्रांसफर कैसे करें

How To Transfer Doge Coins From [Telegram] Doge Click Bot To Direct Click Bot


Transfer Doges From Telegram Doge Click Bot To Direct Click Bot


दोस्तों,
जैसा की आपने Thumbnail में पढ़ा। आज मैं आपको बताने वाला हुं की Doge Click Bot से Doge Coins को कैसे Direct Click Bot में Transfer या Withdraw कर सकते है...? दोस्तों आप लोग बस Doge को Click Bots ही नहीं बल्कि BTC, LTC, BCH, ETH को भी Direct Click Bot में Deposit कर सकते है तो चलिए जानते है कैसे ? 

1. What Is Click Bots?

दोस्तों, Telegram Click Bots एक ऐसा Plateform है जहाँ आप लोग Doge, BTC, LTC, BCH, ZEC को Earn कर सकते है। आपको मैं बताना चाहूंगा की यह Blockchain पर Based Cryptocurruncy है, जो कि आपको टेलीग्राम App में उपलब्ध है।

यहाँ आप लोग छोटे-छोटे Simple Tasks जैसे की - Visit Sites, Join Channel, Join Bot जैसे टास्क को Complete करके Crypto Coins को बहुत हि आसान तरीके से Earn कर सकते हैं।

➤ Types Of Click Bots :
Doge Click Bot
BTC 
BCH 
LTC 
Zcash

दोस्तों, आप लोग Telegram Click Bot में अपनी Website, Channel, Bots इत्यादि को प्रमोट कर सकते है, पर इन्हे प्रमोट करने के लिए कुछ अमाऊंट Pay करनी पड़ती है, जो की आप Balance वाले Option से Pay कर सकते है। यह amount अलग-अलग Cryptocurruency के हिसाब से सेट है। आप लोग My Ads में जाने के बाद New Ads में क्लिक करके इन्हे प्रमोट कर सकते है।

दोस्तों, इस Bot में एक User Reefer Joining का 15% आपको दिया जाता है। साथ हि अगर वह यूजर अपनी वेबसाइट, टेलीग्राम बोट्स या चैनल्स को प्रमोट कर रहा है तो उसका 1% आपको दिया जाता है।

2. What Is Direct Click Bot?

दोस्तों, Direct Click Bot बिलकुल Click Bots से मिलता-जुलता है। यहाँ पर आपको Task Complete करने के Doge Coins दिए जाते है। जो आपके बैलेंस वाले Option में Show होते है।

Direct Click Bot

इस Bot में आप Doge, BTC, LTC, ETH, BCH जैसे Crypto Coins को अपने अकाऊंट में Deposit कर सकते है और इस Bot के Affiliate Program में आपको 1 Reefer पर उसका 15% Lifetime के लिए दिया जाता है।


3. How To Transfer?

दोस्तों, अलग-अलग Blockchain Crypto Websites पर किसी भी Cryptocurruncy को Deposit या Withdraw करने के लिए हमेशा कुछ Amount Pay करना पड़ता है। जो हमेंशा ज्यादा होती है। पर इस प्लेटफार्म में आपको Withdraw करने के लिए Only 0.5% फी देनी पड़ती है। फिर चाहे आप किसी भी अकाऊंट में ट्रांसफर क्यों ना कर रहे हो और यहाँ आपको डिपाजिट करने के लिए कुछ Pay नहीं करना पड़ता है। यह दोनों Bots में फ्री है।

➤​ इसे भी पढे :

​➤​ Follow These Steps To Transfer Doge Coins From Doge Click Bot To Direct Click Bot :
Step 1 : Go To Doge Click Bot
Step 2 : Click On Balance Button
Step 3 : Click On Withdraw Button
Step 4 : Go To Direct Click Bot
Step 5 : Click On Deposit Button
Step 6 : Click On Doge And Copy Your Doge Coin Address
Step 7 : Go To Doge Click Bot And Paste Your Doge Coin Address That You Need On Step 4
Step 8 : Enter The Amount To Withdraw
Step 9 : Check Your Doge Coin Address And Confirm It
Withdraw की हुई Amount को आप Wallet History में जाकर चेक कर सकते है। आपकी ट्रांसफर की गयी अमाऊंट 10Min में आपके Deposit किये हुए Account में पहुंच जाएगी।

दोस्तों आप इन सभी स्टेप्स को बिना कोई गलती के अच्छे से फॉलो कीजिये ध्यान रखिये की आपसे कोई मिस्टेक न हो वार्ना आपकी अमाऊंट आप तक पहुंचने में परेशानी हो सकती है।

4. Conclusion ( निष्कर्ष ) :

दोस्तों इस पोस्ट में आपने सीखा की Telegram Click Bots And Direct Click Bot क्या है? कैसे यह Work करता हैn और कैसे आप इसमें Deposit और Withdraw कर सकते है? दोस्तों जितने आसान शब्दों में हो सके मैंने आपको इन्हे समझाने  का प्रयत्न किया हूँ। उम्मीद करता हुं आपको सब कुछ अच्छे से समझ में आ गया होगा आपको फिर भी कुछ Doubt होगा तो आप कमेंट करके पूछ सकते है।

Comments

Popular posts from this blog

Phonepe पर होने वाली आम समस्या और उसके समाधान

Phonepe Common Problems And Solutions |  phonepe customer care number toll free number | फोनपे पर होने वाली आम समस्या और उसके समाधान Table Of Contents परिचय : फोन से पैसे के लेन-देन, मोबाइल रिचार्ज, बिल भुगतान के बाद जीवन बहुत आसान हो गया है, अब लोगों को बैंक जाने की जरूरत नहीं है, उन्हें दुकानों पर कतार में नहीं लगना पड़ेगा। सभी काम यह उंगली के इशारों की मदद से किया जाता है। क्योंकि लोग अपना ज्यादातर काम फोन पर करना पसंद करते हैं, डिजिटल ट्रांजेक्शन करने के कुछ फायदे हैं, तो कुछ नुकसान ऐसे हैं, जहां आपको कभी-कभी बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जैसे आपने किसी को पैसे भेजे लेकिन पैसे नहीं मिले या फोन रिचार्ज और बिल का भुगतान किया, पैसे काट लिए लेकिन रिचार्ज नहीं किया गया, इस तरह की समस्या उत्पन्न होती रहती है। इसीलिए मैं आपको फोन पर ग्राहक सेवा नंबर और उससे संबंधित सभी जानकारी बताऊंगा, जिसके माध्यम से आप अपनी शिकायत मुख्य टेलीफोन अधिकारियों को प्रस्तुत कर सकते हैं, जहां आपकी समस्या का तुरंत समाधान किया जाता है। Phonepe क्या है? Phonepe भारत का तिसरा सबसे बड

लिंक बिल्डिंग क्या है जाने हिंदी में।

Learn About Link Building For SEO In Hindi 2021 | लिंक बिल्डिंग क्या है जाने हिंदी में। Table Of Contents हेलो दोस्तों, क्या आपके वेबसाइट में ट्रैफिक नहीं आ रहा है। आप ने बहुत अच्छी-अच्छी पोस्ट अपने ब्लॉग में लिखकर रखी हुई है, फिर भी आपका ब्लॉग गूगल में रैंक नहीं हो रहा है। तो चिंता करने की कोई बात नहीं हैं। क्योंकि आज हम बात करने वाले है की कैसे आप लिंक बिल्डिंग करके अपने ब्लॉग की रैंकिंग में बदलाव ला सकते हैं। सबसे पहले तो इसकि एक बात याद रखिए, कि लिंक बिल्डिंग करने के लिए हमें बैंकलिंकस् बनाना पड़ता है तो पठन करते समय आप कंनफ्यूज मत हो जाना। लिंक बिल्डिंग करने से आपके ब्लॉग पर काफी अच्छा असर पड़ता है और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ते रहें। लिंक बिल्डिंग क्या है? Link Building सेवाओं की खोज SEO में अनुकूलन जिम्मेदारियों में एक अलग स्थिति है। सभी इनबाउंड   और आउटबाउंड लिंक प्रमुख खोज इंजन पर अच्छी तरह से रैंकिंग में एक अलग भूमिका निभाते हैं। हालांकि, प्रशंसित वेबसाइट से महत्वपूर्ण इनबाउंड लिंक प्राप्त करना खोज इंजन में उच्च रैंकिंग प्राप्त करने का मुख्य कारण होगा। इसके

ब्लॉग मार्केटिंग क्या है

Know About Blog Marketing In Hindi | ब्लॉग मार्केटिंग क्या है? हेलो दोस्तों,  स्वागत हैं आपका हमारे ब्लॉग ESREVIEWS में। आज हम बात करेंगे की ब्लॉग मार्केटिंग क्या है? इसके बेसिक इंट्रोडक्शन के बारे में हम लोग बात करेंगे और मैं इसे आपको शार्ट में समझाने की कोशिश करूँगा। तो चलिए शुरू करते हैं।  ब्लॉग मार्केटिंग क्या है? दोस्तों एक ब्लॉग बहुत अधिक शानदार और दिलचस्प होता है क्योंकि यह अन्य लोगों को, ब्लॉगों को अच्छी तरह से जोड़ता है। यहाँ हमें हर एक छोटी-बड़ी चीजों के ऊपर सारी जानकारियां प्राप्त होती हैं। इसीलिए इंटरनेट में मार्केटिंग करने का सबसे प्रभावी तरीका ब्लॉग मार्केटिंग है। इसमें मार्केटिंग माध्यम वेब ब्लॉग शामिल होते है। यहां पाठ, चित्र और अन्य ब्लॉग, वेब पेज और मीडिया से संबंधित अन्य विषयों को एक विज्ञापन के के माध्यम से लिंक करके इसका उपयोग किया जाता है। बैनर, टेक्स्ट लिंक, स्ट्रीमिंग वीडियो, ऑडियो क्लिप, फ्लैश एनीमेशन और यहां तक ​​कि सादे पाठ के रूप में विज्ञापन एक Marketing Strategy के रूप में ब्लॉग में जोड़े जाते हैं। ब्लॉग का उपयोग करते हुए, उत्पादों और सेवाओं के लिए सिफारिश